असिस्टेंट इंजीनियर के यहां लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की जमीन, सोना-चांदी और नगद रुपया बरामद

7/17/2021 12:12:24 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): धार नगरपालिका में पदस्थ इंजीनियर डी.के. जैन के यहां शनिवार सुबह धार और इंदौर में लोकायुक्त पुलिस ने एक साथ छापेमारी की। दरअसल, धार नगर पालिका में पदस्थ इंजीनियर इंदौर के राउ क्षेत्र में भी रह चुके है और पूरा कार्यभार संभाले हुए थे और वर्तमान में वो अपने गृह क्षेत्र धार में ही पदस्थ है। लोकायुक्त को इंदौर स्थित निवास से लोकायुक्त को प्रारंभिक पड़ताल में 44 तोला सोना और 1 किलो चांदी के साथ ही नगदी लेनदेन के हिसाब का पेपर सहित अन्य जमीनों की रजिस्ट्री व दस्तावेज मिले है। लोकायुक्त अधिकारियों को उम्मीद है कि निगम इंजीनियर की करोड़ों की बेनामी संपत्ति का खुलासा कार्रवाई के बाद हो सकता है।

PunjabKesari

दरअसल, लोकायुक्त इंदौर को निगम इंजीनियर डी. के. जैन की बेनामी संपत्ति की शिकायत मिली थी। जिसके शनिवार को धार स्थित दो घरों और इंदौर के स्कीम नंबर 78 स्थित डी.के. जैन के भाई के घर पर छापा मारा गया। धार के नगर पालिका इंजीनियर ओर उनके भाई के घर पर लोकायुक्त कार्रवाई में दस्तावेज नकदी और आभूषण बरामद तो हुए वही मूलतः धार निवासी डी. के.जैन के धार में स्थित दोनों घरो से आय से अधिक संपत्ति मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है जिसका खुलासा जल्द ही हो जाएगा।

PunjabKesari

इंदौर लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि शिकायत में जमीनों की खरीद फरोख्त सहित अन्य बाते सामने आई थी जिसके लोकायुक्त पुलिस ने जांच कर पुष्टि की और फिर धार में 2 टीम और इंदौर में एक टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की है। लोकायुक्त पुलिस की माने तो निगम इंजीनियर के घर से करोड़ो की बेनामी संपत्ति मिलने उम्मीद है और फिलहाल लोकायुक्त की कार्रवाई सभी स्थानों पर जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News