पटवारी पर चला लोकायुक्त का डंडा, रिश्वत लेते गिरफ्तार

5/27/2019 2:14:23 PM

राजगढ़: एमपी में अधिकारियों से रिश्नत का मोह छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब राजगढ़ जिले में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने यहां एक पटवारी को दस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पटवारी जमीन के नामांतरण के लिए रिश्वत मांग रहा था।यह कार्रवाई इंदौर लोकायुक्त टीम ने की है।
 



24 हजार की रिश्वत मांग रहा था पटवारी
मिली जानकारी अनुसार, घर में आपसी विवाद होने के बाद दलपुरा राजगढ़ निवासी फरियादी राकेश परवार जमीन नामंत्रण के अमोदिया दलपुरा के पटवारी नारायण पाटीदार के पास पहुंचा था। लेकिन पटवारी ने काम के बदले राकेश से 24000 रुपए की रिश्वत की थी और बिना रिश्वत के काम करने से मना कर दिया था। राकेश ने परेशान होकर इसकी शिकायत इंदौर लोकायुक्त पुलिस की।


टीम ने जांच के बाद योजना बनाकर सोमवार सुबह फरियादी को पहली किश्त के रूप में दस हजार रुपए पटवारी को देने के लिए भेजा। जैसे ही फरियादी ने पटवारी को रुपए दिए। पहले से मौजूद टीम ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। टीम को देख पटवारी के होश उड़ गए। टीम ने जब पटवारी के हाथ धुलवाए तो वह गुलाबी हो गए। यह कार्रवाई उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह बघेल के ने नेतृत्व में टीम ने की।

suman

This news is suman