लोकायुक्त की टीम ने प्रधानाचार्य को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ा, शिक्षिका को झूठी जांच में फंसाने की दे रहा था धमकी...

4/8/2024 2:10:37 PM

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में उज्जैन की लोकायुक्त की टीम ने सोमवार को शासकीय प्राथमिक विद्यालय संजय नगर के प्रधानाचार्य को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। आरोपी तिलकराज सेम 5 हजार की रिश्वत ले रहा था। आरोपी ने शिक्षिका पदमा बाथम से यह रिश्वत मांगी थी और उसको झूठी जांच में फंसाने की धमकी दे रहा था। शिक्षिका ने इसकी शिकायत 4 अप्रैल को उज्जैन लोकायुक्त से की थी।


जिसके बाद पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त उज्जैन अनिल विश्वकर्मा ने इस शिकायत की जांच के लिए डीएसपी सुनील तालान को निर्देश दिए थे। जिसके बाद शिकायत की जांच में रिश्वत मांग की पुष्टि के लिए शिक्षिका और प्राचार्य की बातचीत की तस्दीक कराई गई और शिकायत सही पाए जाने पर वेतन मिलने के बाद शिक्षिका को 5 हजार की रिश्वत लेकर बुलाने वाले प्राचार्य तिलक राज को लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया। 


पकड़े गए प्रभारी प्रधानाध्यापक तिलक राज सेम ने मीडिया के सामने खुद को निर्दोष होने की सफाई दी तिलक राज झूठी जांच में फसाने की धमकी देकर शिक्षिका पदमा बाथम से 6 हजार रुपए प्रति माह रिश्वत की मांग कर रहा था।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma