लोकायुक्त टीम की कार्रवाई, पुलिस आरक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

11/6/2019 1:37:25 PM

इंदौर (गौरव कंछल): सिमरोल थाने पर बुधवार को लोकायुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए सिमरोल थाने में पदस्थ आरक्षक विजेंद्र धाकड़ को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं प्रकरण में सिमरोल थाने के टीआई राकेश कुमार नेन और नगर सैनिक दीपक पटेल की संलिप्तता होने के चलते उन्हें भी आरोपी बनाया गया है।

PunjabKesari

सिमरोल थाने के सामने से गुजर रहे रेत से भरे वाहन को सिमरोल पुलिस ने रोका। वहीं जिसे छोड़ने के एवज में सिमरोल थाना प्रभारी राकेश कुमार ने आरक्षक विजेंद्र कुमार धाकड़ और नगर सैनिक दीपक पटेल के माध्यम से 15000 की रिश्वत मांगी। वहीं पूरा मामला 13000 में तय होने के बाद फरियादी मनोज शर्मा ने बुधवार को लोकायुक्त पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं इसके बाद बुधवार की शाम फरियादी जब पैसे देने सिमरोल थाने पर पहुंचा तो टीम ने विजेंद्र धाकड़ को पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

PunjabKesari

फरियादी मनोज शर्मा ने बताया कि रेत का ट्रक कानूनी तौर पर सही था। वहीं उसकी रॉयल्टी भी उनके पास थी परंतु बेवजह उनके ट्रक को थाने में खड़ा करवाया गया था। जिसके बाद थाना प्रभारी ने रिश्वत की मांग की। वहीं इसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त को की। इसके बाद लोकायुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News