लोकायुक्त टीम की कार्रवाई, पुलिस आरक्षक को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

11/6/2019 1:37:25 PM

इंदौर (गौरव कंछल): सिमरोल थाने पर बुधवार को लोकायुक्त टीम ने कार्रवाई करते हुए सिमरोल थाने में पदस्थ आरक्षक विजेंद्र धाकड़ को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। वहीं प्रकरण में सिमरोल थाने के टीआई राकेश कुमार नेन और नगर सैनिक दीपक पटेल की संलिप्तता होने के चलते उन्हें भी आरोपी बनाया गया है।

सिमरोल थाने के सामने से गुजर रहे रेत से भरे वाहन को सिमरोल पुलिस ने रोका। वहीं जिसे छोड़ने के एवज में सिमरोल थाना प्रभारी राकेश कुमार ने आरक्षक विजेंद्र कुमार धाकड़ और नगर सैनिक दीपक पटेल के माध्यम से 15000 की रिश्वत मांगी। वहीं पूरा मामला 13000 में तय होने के बाद फरियादी मनोज शर्मा ने बुधवार को लोकायुक्त पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं इसके बाद बुधवार की शाम फरियादी जब पैसे देने सिमरोल थाने पर पहुंचा तो टीम ने विजेंद्र धाकड़ को पैसे लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

फरियादी मनोज शर्मा ने बताया कि रेत का ट्रक कानूनी तौर पर सही था। वहीं उसकी रॉयल्टी भी उनके पास थी परंतु बेवजह उनके ट्रक को थाने में खड़ा करवाया गया था। जिसके बाद थाना प्रभारी ने रिश्वत की मांग की। वहीं इसकी शिकायत उन्होंने लोकायुक्त को की। इसके बाद लोकायुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh