नौकरी के नाम पर युवक से अननैचुरल सेक्स करने वाला लोकायुक्त TI गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

8/25/2022 4:52:46 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में एक युवक के साथ अननैचुरल सेक्स के मामले में फरार चल रहे लोकायुक्त के कार्यवाहक इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव को पुलिस ने दबोचने में सफलता प्राप्त की है। आरोप है कि आरोपी ने 32 साल के युवक को नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया। लगातार 9 महीने तक उसके साथ दरिंदगी करता रहा जिसके बाद पीड़ित ने विश्वविद्यालय थाना में मामले की शिकायत की और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी।

आपको बता दें कि शहर के नाका चंद्रवदनी निवासी 32 वर्षीय युवक ने शिकायत की थी कि जुलाई 2021 में उसकी पहचान ग्वालियर लोकायुक्त में बतौर कार्यवाहक TI  सुरेंद्र यादव से हुई थी। 5 जुलाई 2021 को आरोपी अपनी गाड़ी लेकर कमल के पास पहुंचा और गाड़ी में बैठाकर सिटी सेंटर स्थित होटल में नौकरी लगवाने का झांसा देकर युवक के साथ अननैचुरल सेक्स किया। 9 महीने से नौकरी के नाम पर वह गंदी हरकत कर रहा था। कभी होटल तो कभी रूम में बुलाता था।



आरोपी सुरेंद्र यादव एक साल पहले ही ग्वालियर लोकायुक्त में आया था। इससे पहले वह तिघरा में पदस्थ था। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के घर बहोड़ापुर में दबिश दी थी लेकिन आरोपी फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने आखिरकार उसे दबोचने में सफलता प्राप्त की है।

meena

This news is Content Writer meena