पहले प्यार में फंसाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर धर्म बदलने के लिए करने लगा ब्लैकमेल

8/30/2021 9:07:09 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): MP में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला इंदौर से सामने आया है जहां पर दो अलग अलग धर्म के युवक युवती पहले दोस्त बने, और फिर दोस्ती को मोहब्बत में बदल दिया। लेकिन इसके बाद युवक युवती को ब्लैकमेल कर धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने लगा।

PunjabKesari, love jihad, indore, crime, muslim youth, hindu girl, case registered

मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक जिसने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया, और फिर 18 साल की लड़की के अश्लील वीडियो बनाकर धर्मपरिवर्तन के लिए दबाव डालने लगा। आरोपी का नाम फरदील फारुकी है। आरोपी फारुकी ने छात्रा की मां का वाट्सएप भी हैक कर लिया था। वह युवती के साथ खींचे फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर धर्म परिवर्तन और शादी के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसका मोबाईल जप्त कर जांच शुरू कर दी है। .  

PunjabKesari, love jihad, indore, crime, muslim youth, hindu girl, case registered

लसूड़िया थाना पुलिस ने बताया कि युवती की धार रोड लाबरिया भेरू में रहने वाले फरदिल फारुखी से दोस्ती थी। युवती व आरोपी दोनों साथ पढ़े थे। 9 वीं कक्षा के बाद फरदिल ने पढ़ाई छोड़ दी, लेकिन दोनों एक-दूसरे से फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत करते रहे। कुछ महीनों बाद फरदिल ने युवती की मां के वाट्सएप अकाउंट का लॉगइन और पासवर्ड पता कर लिया और वाट्सएप नंबर बदलकर खुद के नंबर से चलाने लगा। बाद में युवती को पता चला तो फारुखी ने माफी मांगते हुए समझौता कर लिया। दोनों के बीच वापस बातचीत शुरू हो गई। युवती का आरोप है कि फरदिल ने उसे बुलाकर अश्लील हरकत करते हुए वीडियो बना लिया और धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News