17 साल की लड़की के साथ लव जिहाद! 4 दिन पहले हुई लापता अब तालाब में तैरता मिला शव

8/29/2021 6:32:14 PM

शाजापुर(सुनील गोयल): मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर सुजालपुर थाना सिटी अंतर्गत लगने वाला ग्राम नरोला में लव जिहाद का शिकार हुई युवती की मौत हो गई। मृतक युवती के परिजनों से मिलने पहुंचे जिला कलेक्टर दिनेश जैन व एस पी पंकज श्रीवास्तव पीड़ित परिवार से मिल न्याय का आश्वासन दिया तथा मृतक युवती के पिता को जिला कलेक्टर द्वारा वित्तिय सहायता के रूप में एक लाख रुपए का चैक दिया। वहीं पिता द्वारा शासन प्रशासन से इस मामले में जल्द से जल्द न्याय दिलाने की मांग की। आरोप है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने पूरे प्रशासन के सामने ही निर्भया के पिता को धमकाने का प्रयास किया। जब पूरे पुलिस बल व जिला कलेक्टर के सामने ही यह आसमाजिक तत्व ये सब कर सकते है तो सोचिए कि इन लोगों ने कितनी दहशत बनाई होगी। 



वहीं परिजनों ने पुलिस पर भी समय पर जिम्मेदारी न निभाने का आरोप लगाया है परिजनों द्वारा 22 अगस्त से लापता हुई 17 वर्षीय मुस्कान की खबर 4 दिन पहले एसडीओपी सुजालपुर को बताई थी और अवगत करवाया था लेकिन एसडीओपी की लापरवाही के कारण मुस्कान की लाश 4 दिन बाद गांव के निकट बने तालाब में तैरती दिखाई दी आगे देखना यह है कि नरोला की निर्भया को इन्साफ मिलता हैं या गरीब की बेटी लव जिहाद का शिकार बन के रह जायेगी।



वही शुजालपुर सिटी थाना टीआई से जब फोन पर चर्चा की गई तो उन्होंने तीन आरोपियों को संदेह के आधार पर पुलिस गिरफ्त में 31 अगस्त तक रिमांड पर बताया एवं तीन धाराओं में केस दर्ज करने की बात कही।

meena

This news is Content Writer meena