गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ देखा तो आगबबूला हुआ Boyfriend, बीच सड़की कर दी धुनाई

9/14/2021 12:07:48 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक युवती और युवक के बीच जमकर मारपीट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। युवक इस बात से नाराज था कि वह किसी और के साथ घूमने गई थी। युवती के साथ घूमने निकले दूसरे युवक ने बीच बचाव की कोशिश भी की, लेकिन उसे भी मारने की धमकी दी। बाद में लड़की ने भी पीटने वाले युवक को थप्पड़ जड़ दिए।



पूरा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहे का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जंजीर वाले चौराहे के समीप निजी कंपनी में काम करती है। सोमवार को वह अपने अन्य दोस्त के साथ खजराना गणेश मंदिर दर्शन के लिए गई थी। वहीं पर वापस लौटते समय लगभग शाम पांच बजे उसका पुराना दोस्त पीयूष चौकसे मिल गया। ऑफिस के पास आते ही उसने मारपीट शुरू कर दी। युवती ने भी बीच में पीयूष को थप्पड़ मारे। पीयूष ने जाते-जाते युवती और उसके दोस्त को जान से मारने की धमकी भी दी।

वही थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की कंप्लेंट के बाद आरोपी पीयूष चौकसे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों ही एक दूसरे के पुराने दोस्त थे और युवती को किसी और युवक के साथ देख लेने पर दोनों में विवाद हुआ था।

meena

This news is Content Writer meena