होटल के कमरे में प्रेमी की पत्नी को देख प्रेमिका दूसरी मंजिल से कूदी

3/20/2019 12:23:41 PM

इंदौर: शादी सात जन्मों का पवित्र बंधन माना जाता है। जब इस रिश्ते में कोई तीसरा आकर शक के बीज बोता है तो यह रिश्ता नासूर बन जाता है। ऐसी ही कुछ घटना जिले के रहने वाले विवाहित दंपति के साथ हुई जहां पति के किसी दूसरी औरत के साथ नाजायज संबंध थे। जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई । कई बार पूछने पर भी पति साफ मुकर जाता। लेकिन एक दिन रंगे हाथों पकड़े जाने पर कुछ ऐसा हुआ कि पति जिंदगी भर नहीं भूलेगा।



जानकारी के अनुसार,  पेशे से दुकानदार 36 वर्षीय रुपेश बघेल निवासी रेवेन्यू नगर, अन्नपूर्णा के 33 वर्षीय महिला के साथ नाजायज संबंध थे। दुकानदार की पत्नी प्रिया को उन दोनों पर शक था लेकिन जब भी वह रुपेश से इस बारे में पूछती तो वह सबूत मांगने लगता। रुपेश हमेशा अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए होटल बुक करवाता और बड़ी सफाई से पत्नी से बच भी जाता। लेकिन मंगलवार को प्रिया ने रुपेश के जीमेल पर कन्फर्मेशन का संदेश पढ़ लिया और उसका पीछा करते हुए होटल जा पहुंची।



जिसके आधार उसे पता चला कि शहर की जय मां चामुंडा होटल के कमरा नंबर 208 में महिला और उसका पति दोनों एक साथ हैं लेकिन उसी वक्त रूपेश की पत्नि प्रिया बघेल अपने बच्चे के साथ होटल पहुंच गई और दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। पति पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा जिसे खिड़की से रुपेश की प्रेमिका ने देख लिया जिसके बाद प्रेमिका ने समाज व मारपीट के डर से होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उंचाई से गिरने के बाद लोगों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचा दिया। जहां वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। लसूड़िया टीआई संतोष दूधी के अनुसार, घायल महिला कुशवाह नगर की रहने वाली है। महिला शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। पति महाराष्ट्र में रहता है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR