कमलनाथ बोले : हम आशीर्वाद मांगने नहीं जाएंगे, जनता खुद देगी

7/30/2018 7:12:05 PM

भोपाल : मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि हम आशीर्वाद मांगने नहीं जाएंगे। हमारा विश्वास है कि जनता खुद आएगी आशीर्वाद देने। उन्होंने यह बात रविवार को शिक्षक कांग्रेस के प्रांतीय अधिवेशन के दौरान कही। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि हम अपनी रणनीति बना रहे हैं। मुख्यमंत्री आशीर्वाद खरीदना चाह रहे हैं। नाटक नौटंकी करके भीड़ जुटा रहे हैं। हर वर्ग परेशान है। लोग आशीर्वाद देने पहुंच ही नहीं रहे।

कमलनाथ ने मैहर और राजनगर के दौरों को लेकर हुए सवालों पर कहा कि हमारा मुकाबला भाजपा के संगठन से है इसलिए अब तक कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने में व्यस्त था। अब मैदानी मुकाबले के लिए निकल रहा हूं।

कमलनाथ ने शिक्षक कांग्रेस के अधिवेशन में कहा कि अभी कोई घोषणा नहीं कर सकता लेकिन आश्वस्त करता हूं कि सरकार बनने पर वे निराश नहीं होंगे। उन्होंने शिक्षकों को अतिथि शिक्षक पदनाम देकर ढाई-तीन हजार के वेतन को उनका अपमान बताया।

जिन्हें जनता का आशीर्वाद उन्हें यात्रा की जरूरत नहीं
कमलनाथ के बयान को आगे बढ़ाते हुए पीसीसी अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि जिन्हें जनता का आशीर्वाद प्राप्त होता है, उन्हें आशीर्वाद यात्रा निकालने की आवश्यकता नहीं। हमें विश्वास है जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, इसलिए हमें शिवराज की तरह यात्रा निकालने की आवश्यकता नहीं है।

suman

This news is suman