तालिबान पर तल्ख टिप्पणी करने वाले महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को मिली धमकी, इतने टुकड़े करेंगे कि

9/12/2021 12:41:32 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में असामाजिक तत्वों द्वारा शहर का सौहार्द बिगाड़ने को लेकर कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। ताजा मामले में एक विदेशी नंबर से महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को जान से मारने की धमकी के बाद सनसनी फैली हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से बाबा के आश्रम पर पुलिस तैनात की गई है।

PunjabKesari

इंदौर के छत्रीबाग थाना क्षेत्र स्थित 1008 महामंडलेश्वर मनमोहन दास राधे राधे बाबा को एक विदेशी नंबर के माध्यम से अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन लगाकर धमकी भरा संदेश दिया गया है जिसमें कहा गया है कि वह उनके समाज पर काफी टिप्पणी करते हैं जिसके कारण आने वाले 1 माह के अंदर तुम्हारे घर के बाहर इतने चिथड़े उड़ेंगे कि तुम्हारी लाश की बोटियां बटोर नहीं गिन पाएंगे। लाशों के ढेर लगा दिए जाएंगे। बाबा ने बताया कि एक विदेशी नंबर से कॉल आया है।

PunjabKesari

इस तरह का संदेश पाने के बाद राधे-राधे बाबा द्वारा तत्काल शासन प्रशासन सहित पुलिस विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी राजेश व्यास पूरी टीम के साथ राधे-राधे बाबा के आश्रम पर पहुंचे और उन से चर्चा कर व नंबर की जानकारी जुटाने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि राधे-राधे बाबा द्वारा पिछले दिनों अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को लेकर तल्ख टिप्पणी की थी साथ ही जावेद अख्तर को लेकर भी एक बयान दिया था। इसी के बाद उन्हें इस तरह का फोन कॉल आया है बता दें इससे पहले भी राधे-राधे बाबा को धमकी मिल चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News