आपराधिक कांड के पीछे राघोगढ़ किले का नाम क्यों आता है सामने?: महेंद्र सिंह सिसोदिया

5/17/2022 5:26:36 PM

गुना (मिस्बाह नूर): आरोन के शहरोक जंगलों में तीन पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर उन्हें शहीद करने वाले सभी आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं। लेकिन पुलिस की कार्रवाई जारी है। आरोपियों के गिरफ्तार नहीं होने पर कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी जारी है। कांग्रेस नेता जयवर्धन के जवाब पर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पलटवार किया है।

PunjabKesari

आपराधिक कांड के पीछे किला क्यों रहता है चर्चा में: पंचायत मंत्री   

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने गुना में मीडिया से चर्चा करते हुए आशंका जाहिर की है कि आरोन हत्याकांड के फरार आरोपी राघौगढ़ किले में छिपे हो सकते हैं। महेंद्र सिंह सिसोदिया यहीं नहीं रुके उन्होंने जयवर्धन सिंह से पूछा है कि हर आपराधिक कांड के पीछे किला ही क्यों चर्चा में रहता है। बीजेपी नेता ने राघौगढ़ और आरोन क्षेत्र में हुईं कुछ पुरानी घटनाओं का जिक्र किया और अपराधियों को संरक्षण देने का राघौगढ़ किले पर आरोप लगाया। पंचायत मंत्री का दावा है कि जयवर्धन सिंह के संरक्षण में राघौगढ़ क्षेत्र में अवैध उत्खनन, शिकार और सागवान की तस्करी होती है।

किले में माफिया को मिलता है संरक्षण: महेंद्र सिंह सिसोदिया

आरोन हत्याकांड को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के आरोपों को नकारते हुए उन्होंने बताया कि वह जल्द ही गुना कलेक्टर-एसपी की बैठक बुलाएंगे। इसके बाद राघौगढ़ में राजस्व की जमीनों को चिन्हित कर किले का संरक्षण प्राप्त माफियाओं के कब्जों पर बुलडोजर चलेगा। आरोन हत्याकाण्ड के आरोपी शहजाद के साथ वायरल हो रही तस्वीर को लेकर पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सफाई दी है और इसका ठीकरा भी उन्होंने राघौगढ़ किले पर ही फोड़ा है।

PunjabKesari

शहजाद के बीजेपी नेता से संबध पर दी सफाई

पंचायत मंत्री ने दावा किया है कि हीरेंद्र सिंह बना के घर शहजाद नामक व्यक्ति अपना ट्रैक्टर छुड़वाने के लिए पहुंचा था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया और कार्रवाई को सही बताया। आरोपी शहजाद के वहां आने के पीछे पंचायत मंत्री ने तर्क रखा कि भाजपा जिला उपाध्यक्ष के पिता मूलसिंह, राघौगढ़ किले के करीबी रहे हैं। इसलिए हीरेंद्र का वहां आना-जाना रहता था और किले से संबंधित लगभग प्रत्येक व्यक्ति के संपर्क में हैं। इसलिए शहजाद उनके घर पहुंचा था, जिसे बैरंग वापस लौटना पड़ा।

जयवर्धन सिंह आरोपों से किया इनकार

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे जयवर्धन सिंह ने पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के आरोपों से इनकार किया है। इसके लिए जयवर्धन सिंह ने एक ट्वीट जारी कर महेंद्र सिंह बयान पर अपनी ओर से सफाई पेश की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News