वैशाली ठक्कर सुसाइड केस: मुख्य आरोपी राहुल कोर्ट में पेश, 4 दिन की पुलिस रिमांड मिली

10/20/2022 6:39:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर सुसाइड केस में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया। तमाम सिक्योरिटी के साथ राहुल को कोड नंबर 1/4 जयश्री आर्यमान मेहरा की कोर्ट में पेश किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी को ऑनलाइन तरीके से कोर्ट के समक्ष उपस्थित करना चाहती थी, लेकिन कोर्ट की फटकार के बाद मात्र 10 मिनट में कोर्ट के समक्ष उपस्थित होने के फरमान के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी राहुल को कोर्ट के समक्ष उपस्थित किया। पुलिस पूरे ही मामले में साक्ष्यों को जब्त करने के लिए आरोपी की 10 दिन की रिमांड की मांग रही थी लेकिन कोर्ट ने महज 4 दिन की रिमांड दी। सुरक्षा की दृष्टि से कई पुलिस जवान आरोपी राहुल को कोर्ट में लेकर पहुंचे।

बता दें कि इंदौर की तेजाजी पुलिस ने बुधवार शाम को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मुख्य आरोपी से वैशाली हत्याकांड सुसाइड मामले में सघन पूछताछ की गई । पूछताछ के बाद डीसीपी अमित हिंदी तोलानी के अनुसार राहुल पुलिस से पूछताछ में कॉर्पोरेट नहीं कर रहा है। वह लगातार बरगलाने की बातें कर रहा है। झूठ बोल रहा है। अपनी फेरारी को लेकर भी बार-बार बयान बदल रहा है।


वही उस की पत्नी दीक्षा के मामले में भी वह कोई भी जानकारी नहीं दे रहा। पुलिस ने कई सारा सामान, तथ्यों के लिए राहुल से बरामद किया है लेकिन राहुल ने सबूत मिटाएं हैं जिसके चलते साक्ष्य को मिटाने या साक्ष्य छुपाने की धारा भी राहुल पर लगाई जा सकती है। पुलिस ने अपने पूछताछ में राहुल और वैशाली के संबंधों पर भी सवाल जवाब किए हालांकि पुलिस अब भी उसके जवाबों से इत्तेफाक नहीं रख रही है।

meena

This news is Content Writer meena