अध्यक्ष पद के दावेदारों में तेजी से उबर कर सामने आया सुधीर सोनी की बहू का नाम

7/21/2022 7:44:57 PM

हरदा (राकेश खरका): खिरकिया वार्ड 6 से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े सुधीर सोनी की बहू सोनम पीयूष सोनी (sonam soni) पार्षद का चुनाव जीती है। चूंकि नगर परिषद (nagar parisad harda) में अध्यक्ष का पद महिला के लिए आरक्षित है। इसलिए अध्यक्ष पद पर सोनम सोनी (sonam soni) की मजबूत दावेदारी मानी जा रही है। सुधीर सोनी ना केवल संघ के कार्यकर्ता के रूप में भाजपा संगठन में मजबूती से काम करते हैं। बल्कि कृषि मंत्री कमल पटेल तथा स्थानीय कार्यकर्ता और पदाधिकारियों से भी उनके अच्छे तालमेल है, उनका सरल सहज और पार्टी के प्रति समन्वय वाला रवैया सभी को पसंद है।

PunjabKesari

इस लिहाज से सोनम पीयूष सोनी की दावेदारी प्रबल मानी जा रही है। माना जा रहा है कि नव निर्वाचित जनप्रतिनिधि उनकी कार्यशैली से खुश हैं। अब देखना यह है कि पार्टी और संघ में लंबे समय से समर्पित भावना से कार्य कर रहे सुधीर सोनी की बहू सोनम सोनी को पार्टी और संघ के प्रति समर्पण का फायदा मिलता है या नहीं? 

विधानसभा चुनाव में बीजेपी में मिल सकता है ऐसे फायदा

नगर परिषद में सोनम पीयूष सोनी को अध्यक्ष बनाया जाता है तो स्वर्णकार समाज का ना सिर्फ शहरों में बल्कि गांव सहित पूरे हरदा में भी अच्छा नेटवर्क है। जिसका लाभ जिले के स्वर्णकार समाज का फायदा विधानसभा चुनाव (mp assembly election 2023) में मिल सकता है। स्वर्णकार समाज के जिला अध्यक्ष सुधीर सोनी की पत्नी की टिकट 2014 नगर परिषद चुनाव में वरिष्ठ नेता और संगठन ने यह कहकर काट दी थी, कि अगली परिषद में आपको अध्यक्ष पद के लिए मौका दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News