ग्वालियर हाई कोर्ट खंडपीठ की सुरक्षा में बड़ी चूक, गेट के बैरियर तोड़कर पोर्च में घुसी दो स्विफ्ट कारें

1/30/2024 7:30:41 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश हाई कोर्ट खंडपीठ की सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। जहां से दो तेज रफ्तार कारें सामने आया है, यहां दो तेज रफ़्तार कारें कोर्ट के गेट के बैरिकेट्स को तोड़ते हुए अंदर घुस गई, गाड़ियों को अंदर घुसते देख सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ लगाई और उन्हें रोका। एक कार में युवक युवती सवार थे दूसरी में कुछ अन्य लोग बैठे हुए थे। मामले की सूचना विश्व विद्यालय थाना पुलिस को दी गई और पुलिस सभी को अपने साथ थाने ले गई। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस सभी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

ग्वालियर हाई कोर्ट परिसर में उस समय हड़कंप मच गया। जब दो तेज रफ्तार स्विफ्ट कारें बिना परमिशन गेट नंबर एक और दो के बैरियर सिक्योरिटी को तोड़ते हुए अंदर पोर्च तक पहुंच गई। कार सवारों की ये हरकत देख सुरक्षाकर्मी चौंक गए और कारों का पीछाकर उन्हें रोका।

हाई कोर्ट के सुरक्षा अधिकारियों ने विश्व विद्यालय थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने कार में सवार युवक युवती और अन्य लोगों को पकड़ा और थाने ले गई। एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा के मुताबिक शुरूआती पूछताछ में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा सामने आया है, लड़का लड़की शादी करना चाहते हैं और परिजन विरोध कर रहे हैं। लेकिन क्योंकि हाई कोर्ट में बिना अनुमति इस तरह घुसना अपराध है, इसलिए इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर हाई सिक्योरिटी जोन में इस तरह दो कारों के घुसने की घटना के बाद गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने की चेतावनी दी गई है।

meena

This news is Content Writer meena