मामा ने 9 साल की भांजी की रेप के बाद की निर्मम हत्या! लक्ष्मण सिंह बोले- समाज में ऐसे राक्षस कैसे पनप रहे हैं

5/11/2022 4:05:35 PM

दतिया: दतिया के गोराघाट में 9 साल की बच्ची की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि बच्ची से पहले रेप किया गया इसके बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि 8 तारीख की रात को ग्राम तिलैथा में एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म कर हत्या की गई थी, जब इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की गई तो बच्ची की हत्या उसके परिवार के रिश्ते के मामा छत्रपाल रावत निवासी बांसखेड़ा थाना करैरा के द्वारा घटित किया जाना पाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला
ग्राम तिलैथा में एक शादी समारोह का कार्यक्रम था। जहां एक खटिया पर तीन बच्चे सो रहे थे बाहर डीजे बज रहा था। तभी छत्रपाल ने एक अन्य लड़की को उठाया और एक कमरे की तरफ ले जाने लगा तो वह बच्ची जहां डीजे बज रहा था वहां अपनी मां के पास भाग गई तो छत्रपाल ने दूसरी मासूम बच्ची को उठाया और मकान के पीछे जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया तथा साक्ष्य छुपाने की नीयत से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी एवं शव को झाड़ियों में फेंक दिया।

एक अन्य बच्ची जिसे छत्रपाल ने पहले पकड़ा था उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छत्रपाल को उसके गांव से गिरफ्तार कर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी। अब छत्रपाल पुलिस की गिरफ्त में है।

meena

This news is Content Writer meena