कुल्फी खिलाने के बहाने रिश्तेदार ने रेप के बाद की थी मासूम की हत्या, हथकड़ी लगते ही बोला- साहब नशे में बहक गया

7/14/2022 3:36:00 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में 18 दिन पहले 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाला आरोपी पकड़ा गया है। गिरफ्तारी के दौरान वह दरोगा से भिड़ गया और मारपीट करने लगा। दरोगा सिविल ड्रेस में थे, इस वजह से लोगों ने उनके साथ झूमाझटकी कर दी। बाद में जब सच पता चला तो आरोपी को धुनते हुए दरोगा के हवाले किया। गिरफ्तारी के बाद गिड़गिड़ाते हुए बोला- साहब, नशे में बहक गया...।

आरोपी रिश्ते में मासूम का बाबा (पिता का मामा) लगता है। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपए इनाम घोषित किया था। SSP अमित सांघी ने बताया कि आरोपी कल्लू राठौर को हजीरा चौराहे से एक दुकानदार की सूचना पर पुलिस ने पकड़ा है। दरिंदे ने 26 जून को रिश्ते में लगने वाली 9 वर्षीय पोती से हैवानियत की थी। मासूम को कुल्फी बहुत पसंद थी। आरोपी ने बच्ची को कुल्फी दिलाने का लालच दिया और रेल की पटरियों के पास झाड़ियों में ले गया।



उसके साथ दरिंदगी की। इसके बाद पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। 28 जून को बच्ची का शव पुलिस को मिला था। पुलिस को एक स्पॉट से CCTV कैमरे के फुटेज मिले थे। इसमें आरोपी बच्ची का हाथ पकड़कर उसे ले जाता दिख रहा था। फुटेज मिलने के बाद से ही वह फरार हो गया था।

meena

This news is Content Writer meena