दुर्ग में हाथ में कानून ले रहे लोग, बच्चा चोरी के शक में फेरी वाले के साथ बेहरमी से मारपीट

10/9/2022 4:21:38 PM

दुर्ग (के. प्रदीप): दुर्ग में बच्चा चोरी की अफवाह के बाद गुस्साएं लोगों ने निर्दोष शख्स के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घटना देर रात की है। दिल्ली से दुर्ग फेरी करने आए एक परिवार को उसके किराय के घर से निकालकर मोहल्ले के लोगों ने बुरी तरह पीटा। सूचना मिलते ही दुर्ग कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार को सुरक्षित थाने लेकर आई। दिल्ली से पति-पत्नी 4 साल से गंजपारा में किराये के मकान में निवास कर रह रहे थे। वो लोग घूम घूमकर कपड़ा और दरी बेचने का काम करते थे।

मारने को दौड़े लोग 

दिपावली का त्यौहार नजदीक होने के कारण पीड़ित ने अपने साले को कुछ दिन पहले ही बुलाया था। 9 अक्टूबर की देर रात किसी ने अफवाह फैला दी कि ये लोग बच्चा चोर हैं और इसीलिए यहां आए हैं। उसी दौरान पीड़ित और उसका साला खाना खाकर मोहल्ले में टहल रहे थे। अचानक कुछ लोग वहां पहुंचे और बच्चा चोर, बच्चा चोर कहकर उन्हें मारने लगे। देखते ही देखते वहां सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए। लोगों ने उन्हें लात, घूंसे और डंडे से धदमरा कर दिया। जब फेरीवालों को लगा कि लोग उन्हें जान से मार देंगे तो वह वहां से भागकर अपने आपको कमरे में बंद कर लिया। जैसे ही कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना मिली वो तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुरक्षित पीड़ित को वहां से बाहर निकाला।

PunjabKesari

बच्चा चोरी के शक में तीसरी घटना 

पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान ले लिया है और विवेचना जारी है। दुर्ग में एक हफ्ते के अंदर बच्चा चोरी की अफवाह के साथ मारपीट की इस घटना की यह तीसरी घटना है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News