मनचला आशिक प्रेमिका का गला रेतकर हुआ फरार, मामला दर्ज

1/9/2019 3:56:05 PM

होशगांबाद: जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने अपनी प्रेमिका का गला रेत कर हत्या करने का प्रयास किया है। युवती के परिजनों ने समय रहते डायल 100 की मदद से उसको अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है। केसला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की खोज शुरु कर दी है।



जानकारी के अनुसार, केसला थाना प्रभारी गोविंद प्रसाद मेहरा के अनुसार, नयागांव के रहने वाले सुनील की डांडीवाड़ा के नयापुरा की नर्सरी का काम करने वाली युवती से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात सुनील युवती से विवाह करने के लिए उसके घर आया था। दोनों के बीच गुप्त बातचीत होती है और सुनील उइके अपनी प्रेमिका के गले पर ब्लेड से हमला कर देता है। जिससे युवती की श्वाश नली कट गई और वह चक्कर खाकर गिर गई। आरोपी का पीछा युवती के भाई व पिता ने करना चाहा लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया।

परिजनों ने युवती को घायल अवस्था में डायल 100 की मदद से इटारसी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे नर्मदा अस्पताल रैफर किया है। वहां तैनात डि्यूटी डॉक्टरों का कहना है कि युवती की हालत गंभीर बनी हुई है इसलिए उसे भोपाल रैफर कर दिया जाएगा। वहीं केसला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR