मंदसौर पुलिस ने किया टायर चोर गिरोह का भंडाफोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार

7/14/2019 1:01:30 PM

मंदसौर( प्रीत शर्मा): मंदसौर जिले में लाखों रुपयों के टायर चोरी करने का एक बड़ा मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। जिसमें आरोपी नीरज, मोतीलाल और अफजल को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने 210 टायर जब्त किए हैं। पुलिस का मानना है कि आरोपियों से गहनता से पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे होने की संभावना है।



मंदसौर एसपी हितेश चौधरी के अनुसार, पिछले लंबे समय से टायरों की खरीदो-फरोख्त की सूचनाए मिल रही थी। जिस पर पुलिस टीम कार्यरत थी। तभी10 नंबर नाका स्थित गौशाला के पास स्थित खेत से एक युवक पुलिस को टायर निकालता दिखा। जिससे पूछताछ में उसने अपना नाम नीरज बताया। मामले में पुलिस को शक हुआ और उससे जब गहन पूछताछ की गई तो उसने यह टायर मोतीलाल से खरीदना बताया। पूरे मामले में पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया तो वहीं पुलिस के अनुसार मामले में मुख्य सरगना महाराष्ट्र का शैलेश और मंदसौर के राजू की तलाश की जा रही है।



जिन्होंने ही कुछ वक्त पूर्व योजनाबद्ध तरीके से रतलाम फोरलेन मार्ग पर खड़े एक अज्ञात ट्रक से टायर चोरी किए थे। इस मामले में एसपी के अनुसार फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। तो वही यह अंदेशा भी लगाया जा रहा है कि आगे इसमें बड़े खुलासे हो सकते है।

 

 

 

 

meena

This news is Edited By meena