50 हजार का इनामी बदमाश अमजद लाला, 200 ग्राम सिंथेटिक अल्प्राजोलम ड्रग्स भी बरामद

3/15/2022 4:25:49 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मंदसौर पुलिस को फरार कुख्यात बदमाश और 50 हजार के इनामी आरोपी अमजद लाला को पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस लंबे समय से आरोपी को तलाश में थी। अमजद को पकड़ने के लिए पुलिस, गुजरात सहित कुछ जगहों पर दबिश भी दे चुकी थी। लेकिन करीब 6 वर्षो बाद अमजद लाला पुलिस की गिरफ्त में आया है। 

50 हजार का इनामी बदमाश अमजद लाला गिरफ्तार 

मंदसौर पुलिस ने 6 वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात 50 हजार के इनामी बदमाश अमजद लाला को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार आरोपी अमजद लाला फरारी के दौरान भी गंभीर अपराधों में शामिल पाया गया था। जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी अमजद लाला ने वर्ष 2020 में तत्कालीन सीतामऊ थाने के टीआई अमित सोनी को जान से मारने की नियत से उन पर गोली भी चलाई थी। लेकिन वह गोली उनके कान के पास से होती हुई गुजर गई थी।

200 ग्राम सिंथेटिक अल्प्राजोलम ड्रग्स बरामद

मंदसौर एसपी ने बताया है कि, अभी गिरफ्तारी के दौरान अमजद लाला के पास से 200 ग्राम सिंथेटिक अल्प्राजोलम ड्रग्स भी बरामद हुई है। एसपी के मुताबिक अमजद लाला ने गुजरात समेत राजस्थान के भीलवाड़ा में फर्जी आधार कार्ड और नाम बदलकर फरारी काटने की कोशिश की थी। लेकिन अब वह पुलिस गिरफ्त में है। एसपी के अनुसार अमजद लाला पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में हाफ मर्डर और आर्म्स एक्ट के करीब 10 मामले दर्ज हैं। आरोपी अमजद लाला का नाम पूर्व में इंदौर में पकड़ाई 70 किलोग्राम एमडीएमए ड्रग में भी आ चुका है, जिसकी जांच भी पुलिस कर रही है। 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh