मनमोहन सिंह का आरोप, 'मोदी सरकार जनता से किए वादे निभाने में रही नाकाम'

11/21/2018 4:27:23 PM

भोपाल: BJP के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को दो टूक शब्दों में कहा कि 'उनकी सरकार रिमोट कंट्रोल से नहीं चलती थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तेज हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनता से किए वादे निभाने में नाकाम रही है। उसका हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा सिर्फ जुमला बन कर रह गया है। किसानों की स्थिति भी ठीक नहीं है'।



'किसान कर्ज के बोझ से दबे हैं, उन्हें फसल का उचित दाम नहीं मिल पा रहा है। मनमोहन सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मेरी सरकार रिमोट कंट्रोल से नहीं चलती थी, मेरे प्रधानमंत्री रहते हुए सरकार और सत्तारूढ़ पार्टी (कांग्रेस) में मतभेद नहीं थे। राम मंदिर के मुद्दे पर पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि सभी को देश की शीर्ष अदालत के फैसले को स्वीकार करना चाहिए।'

संप्रग सरकार में BJP शासित राज्यों के साथ भेद-भाव किए जाने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह चौहान इस बात की गवाही देंगे कि कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार ने मध्यप्रदेश के साथ कभी कोई भेद-भाव नहीं किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मोदी सरकार राफेल मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति नहीं बना रही है, जिससे लगता है कि दाल में कुछ काला है। 
 

suman

This news is suman