इंदौर में भी जहरीली शराब से हुई कई मौतें,बार संचालक सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

7/31/2021 6:58:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): जहरीली शराब मामले में इंदौर पुलिस ने खुलासा करते हुए पैराडाइस बार और सपना बार संचालक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार क्या है। पिछले दिनों इन्हीं दोनों बार में बैठकर शराब पीने के बाद पांच लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर दोनों बार को सील कर दिया है। पुलिस अब सभी आरोपियों पर रासुका की कार्यवाही के लिए कलेक्टर जांच रिपोर्ट देगी। वही अब पुलिस इनसे जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। 

एरोड्रम स्थित बांगड़दा में पैराडाइस बार और मरिता चौराहे पर सपना बार में पिछले दिनों शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई थी। वही दो युवक  अब भी अस्पताल में भर्ती है जिनकी हालत नाजुक है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों बार को सील कर दिए हैं। वहां से शराब के जो सैंपल जांच के लिए भेज थे शराब का जहरीला होना पाया गया। उसमें मीथेन अल्कोहल मिक्स था जिससे युवकों की मौत हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आज सपना बार और पेराडाइज बार के संचालक सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आबकारी विभाग ने इनके बार को सील कर लायसेंस भी निरस्त कर दिया है।

अब पुलिस इस मामले में पूरी चेन तोड़ने की कोशिश में लगी है। पुलिस का मानना है कि जहरीली शराब मोटक्का में बनती है और वहीं पेकिंग होकर उन्हें अन्य जगह सप्लाय किया जाता है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। पूरे मामले की जांच एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन को सौंपी है। जहरीली शराब की पूरी कड़ी को ब्रेक करने के लिए पुलिस की कई टीमें इसमें काम कर रही है।



इसमें कई आरोपी है जो पुलिस के निशाने पर है और पुलिस उनकी जन्मकुंडली खंगाल रही है। जहरीली शराब कांड में कई और आरोपी बनेंगे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है और ये पता लगा रही है कि आरोपी कहां से जहरीली शराब लाते थे और उन्हें कौन सप्लाय करता था। बहरहाल पुलिस ने पांच युवकों की मौत के बाद पांच आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन देखना ये होगा कि पुलिस क्या इन जहरीली शराब माफिया की चैन ब्रेक कर पाती है?

meena

This news is Content Writer meena