Chhatarpur: गाली-गलौज से शुरु हुए विवाद में चले लाठी-डंडे, पूरे परिवार के साथ मारपीट

3/19/2023 11:51:51 AM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): जिले के भगवां थाना क्षेत्र के ग्राम फुटवारी में मामूली गाली-गलौज से शुरु हुए विवाद में लाठी डंडे चल गए। मारपीट में एक महिला सहित आधा दर्जन लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद सभी घायल इलाज के लिए जिला अस्पताल आए हैं।

गाली-गलौज से शुरू हुआ विवाद 

फुटवारी निवासी नीलू अहिरवार ने बताया कि गांव के कुछ लड़के घर के बाहर बैठे थे। तभी गांव में रहने वाला मनीष अहिरवार गाली-गलौज करने लगा। जिसका नीलू के भाई राकेश ने विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद की शुरुआत हुई और बाद में मनीष अहिरवार ने अपने साथी हरप्रसाद अहिरवार, कड़ोरा अहिरवार, भूपत अहिरवार, शिवलाल अहिरवार, मोनू अहिरवार और डिग्गू अहिरवार के साथ मिलकर राकेश के साथ-साथ उसके परिवार के बौरा अहिरवार, गनपत अहिरवार, दिनेश अहिरवार, भरत अहिरवार और हल्कीबाई अहिरवार पर लाठी-डंडों तथा लोहे की छड़ से हमला कर दिया।

आपसी मारपीट में राकेश और दिनेश के सिर, भरत के सिर, पेट और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। भगवां थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद घायल उपचार के लिए बड़ामलहरा गए जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहां पुलिस ने 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना शुरु की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News