छतरपुर शहर की कई दुकानों में महिला SDM की छापेमारी, गंदगी और अशुद्धि पर दुकानदारों को लगाई फटकार

3/10/2020 2:48:28 PM

छतरपुर ( राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर जिसे में शुद्ध का युद्ध जारी है जहां नवनियुक्त तेजतर्रार और युवा महिला एसडीएम प्रियांसी भंवर की छापेमारी से शहर में हड़कंप मच गया। जानकारी लगते ही कई दुकानदार, मिठाई, खाद्य उत्पादक और निर्माता अपने प्रतिष्ठान, कारखाने बंद कर लापता हो गए। साथ ही जिन स्थानों/प्रतिष्ठानों/कारखानों पर एसडीएम ने छापेमारी कार्रवाई की उन जगहों पर तत्काल कार्रवाई कर खाद्य और फूड विभाग के अधिकारियों को सैंपल लेने के आदेश दिया गया है। अमानक खाद सामग्री, रॉ-मटेरियल, मिठाई मिलने पर संचालक और निर्माता को जमकर फटकार लगाई और अपने सामने ही डस्टबिन में फिंकवाया।

एसडीएम प्रियांसी भंवर से बात की तो उन्होंने अब तक दर्जन भर से अधिक जगहों पर छापामार कार्रवाई की है। सरकार की मनसा है कि लोगों के स्वास्थ्य जीवन को ध्यान में रखते हुए इस तरह की पहल होती रहे। जहां आज कलेक्टर साहब के निर्देशन पर शुद्ध के युद्ध में यह कार्रवाई की जा रही है। ताकि लोग अशुद्धि पर लगाम लगा सकें लोग स्वास्थ्य और निरोगी रह सकें।

सवाल पर कहा कि निश्चिततौर पर इस तरह की कार्रवाई आगे भी अनवरत जारी रहेगी। शुद्ध के युद्ध में कोई समझौता नहीं होगा। किसी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। मामला चाहे जो भी हो पर इतना तो तय है कि शुद्ध के इस युद्ध में दबंग महिला एसडीएम प्रियांसी भंवर की कार्यप्रणाली से जहां कालाबाजारियों, खाद्य पदार्थ निर्माताओं, दुकानदारों में भय व्यापत है तो वहीं दूसरी ओर आम जनमानस में हर्ष व्याप्त है कि कोई तो है जो हमारे स्वस्थ जीवन का ख्याल रख रहा है।

 

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh