10 लाख की फिरौती के लिए नौकर ने किया मासूम का अपहरण, बहन सहित गिरफ्तार

6/14/2019 10:30:48 AM

मुरैना: जिले में दिनदहाड़े एक मासूम के अपहरण का मामला सामने आया है। जहां ऑटो पार्ट्स व्यवसायी राजेश कुमार गुप्ता के तीन साल के नाती ग्रंथ कुमार का गुरुवार को अपहरण कर लिया। बच्चे की किडनैपिंग की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस एक्शन में आई और तीन घंटे की मशक्कत के बाद मासूम को गोपालपुरा से बरामद कर लिया गया।



जानकारी के अनुसार, शहर के शिक्षा नगर रोड पर उस समय हड़कंप मच गया जब ऑटो पार्ट्स व्यवसायी राजेश कुमार गुप्ता, गुरुवार सुबह 11 बजे घर में संचालित दुकान पर आए तो उनके साथ नाती ग्रंथ कुमार भी खेलने के लिए दुकान पर आ गया। इतने में पहले से ही घात लगाकर बैठे संजय जाटव ने दुकान के बाहर खेल रहे बच्चे को इशारे से बुलाया और तीन दुकान छोड़कर गांधी औषधालय के बगल वाली गली में अपने दोस्त ब्रजेश जाटव को सौंप आया।



इसके बाद आरोपी संजय वापस दुकान पर आ गया और काम में जुट गया। थोड़ी देर बाद जब पिता व उसके बाबा को बच्चा नजर नहीं आया तो दोनों को बेचैनी हुई। उन्होंने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस तत्काल हरकत में आ गई। छानबीन के आधर पर नौकर संजय जाटव को पकड़कर अपने तरीके से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि ग्रंथ काे उसने अगवा कराया है। पुलिस ने बच्चे को गोपालपुरा स्थित उसकी बहन पुष्पा जाटव के घर से सकुशल बरामद किया। कोतवाली पुलिस ने नौकर व उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

meena

This news is meena