लॉकडाउन में थाने में हुई शादी, पुलिसकर्मियों ने परिजन बनकर दिया आशीर्वाद

5/12/2020 6:20:14 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): लॉक डाउन ने जिंदगी की रफ्तार रोक दी, लोग जिंदगी बचाने के लिए घरों में दुबके हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं और इस नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैंं। ऐसे नौजवानों को समाजसेवियों के साथ पुलिसकर्मियों का भी साथ मिल रहा है।



ऐसा ही एक मामला जबलपुर से आया है। यहां शहपुरा थाने में बने मंदिर में लॉक डाउन के बीच एक विवाह संपन्न कराया गया। बकायदा यहां मंत्र पढ़े गए और पुलिसकर्मियों ने इनके परिजन बनकर आशीर्वाद दिया। वर रांझी निवासी अजीत और वधू खैरी वार्ड 11 की रंजना परिणय सूत्र में बंधे और अपनी शादी को यादगार बनाया।



जानकारी के अनुसार जबलपुर के शहपुरा के समाजसेवी ने ना केवल विवाह संपन्न कराया बल्कि अपनी तरफ से इनको सहयोग दिया। जो विवाह संपन्न हुआ उसमें वर रांझी निवासी अजीत और वधू खैरी वार्ड 11 की रंजना है। इन दोनों का विवाह संपन्न कराने के लिए जेआरओ ग्रुप की बड़ी भूमिका रही और इनका साथ देने के लिए शहपुरा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी चंचलेश मरकाम ने साथ दिया।


बकायदा यहां पर शादी करवाई गई और वर-वधू को आशीर्वाद दिया गया। जेआरओ ग्रुप ने इनको 5100 का चेक दिया तो थाना प्रभारी ने भी आशीर्वाद स्वरूप इनकी मदद की।

meena

This news is Edited By meena