शादीशुदा मुस्लिम लड़के ने पहचान छिपाकर युवती से की दोस्ती, फिर दुष्कर्म करके छोड़ दिया

10/1/2021 5:00:54 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और बाद में शादी करने से मना कर दिया जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

इंदौर में दोस्ती, प्यार और धोखा! ऐसा ही कुछ शहर के एक बॉडी-बिल्डर ने युवती के साथ किया। इंदौर के छावनी में रहने वाला अमीरुल ने इंटरनेट के माध्यम से युवती से दोस्ती की और मुलाकात के समय अमीरुल ने अपने आप को कुंवारा बताया था। इसके बाद प्यार का इजहार कर दिया। दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए युवती ने जब शादी की बात की तो वह उसे टालता रहा। लगातार शादी की बात को टालते देख युवती ने जब युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसका युवक का नाम अमीरुल है और वो तीन साल पहले ही निकाह करा चुका है। पीड़िता ने लसूड़िया थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक अमीरुल को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ही अलग-अलग समुदाय के हैं।
PunjabKesari

वही पीड़िता ने बताया कि अमीरुल बॉडी बिल्डर है और स्कीम नंबर 54  में वह जिम में जाता है। इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर कई युवतियां शरीर देख कर भी अमीरुल की तरफ आकर्षित होती है। अमीरुल इस तरह से दोस्ती का झांसा देकर युवती को फंसा लेता है। आरोपी ने कितनी और युवतियों के साथ ऐसा काम किया है फिलहाल पुलिस आरोपी की और भी जानकारी निकाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News