जंगल में सामूहिक आत्महत्या, 5 साल के मासूम संग महिला और देवर का पेड़ से लटका मिला शव

4/10/2021 6:04:44 PM

सतना(रविशंकर पाठक): मध्य प्रदेश के सतना जिले में जंगल में सामूहिक आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला, 5 साल के मासूम और देवर का शव बरौंधा थाना अंतर्गत साड़ा के जंगल में पेड़ से लटका मिला। शव 10 से 12 दिन पुराने होने की वजह से कंकाल बन चुके थे। मामले की सूचना मिलते ही बरौंधा पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की गंभीरता को देखते हुए बरौंधा थाना प्रभारी राजेश पटेल ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मामले को संदिग्ध बताया और क्राइम एक्सपर्ट से सलाह ली। जिसके बाद एक वरिष्ठ वैज्ञानिक को बरौंधा बुलाया गया है। जब तक एक्सपर्ट जायजा नहीं लेते तब तक किसी को भी शवों को छूने की मनाही है।

मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत साड़ा के भवानीपुर निवासी कुसुमकली (32), बेटा आशीष (5) और एक अन्य सुशील राम आसरे यादव (17) के रूप में हुई है। तीनों 29 मार्च से घर से लापता थे। तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई गई थी।

फिलहाल सुसाइड करने की वजह सामने नहीं आई है। मामले को लव अफेयर से जोड़कर देखा जा रहा है। स्थानिय लोगों का मानना है कि शायद महिला का मुंहबोले देवर के साथ अफेयर था इसलिए वह उसके साथ घर से भाग गई लेकिन बाद में लोकलज्जा के डर से बेटे संग तीनों फांसी पर झूल गए। हालांकि मौत की असली वजह जांच के बाद ही सामने आएगी।

meena

This news is Content Writer meena