भाजपा और कांग्रेस में जमकर हुआ हंगामा, SP कार्यालय पहुंचा मामला

2/1/2020 5:25:51 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): इटारसी में जयस्तंभ चौक पर शुक्रवार को कांग्रेसियों और भाजपाइयों की आपस में झड़प हो गई। विधायक सीताशरण शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नगर प्रशासन के विरोध में धरना प्रदर्शन कर रहे थे। उसी दौरान कांग्रेस-एनएसूआई केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का पुतला दहन करने पहुंच गए।


इस दौरान भाजपाइयों को लगा कि कांग्रेसी डॉ सीतासरण शर्मा का विरोध करने आ रहे हैं। रोकने पर पुलिस से भिड़ गए। ठाकुर का पुतला जलाने आए कांग्रेसियों से पुलिस ने जलता पुतला छीन लिया, उसे सीएम कमलनाथ का पुतला बनाकर भाजपाइयों ने जलाया और नारेबाजी की। भाजपा के सभा स्थल के पास ही कांग्रेसी धरने पर बैठ गए। दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओ ने जमकर एक दूसरे खिलाफ नारेबाजी की।


शाम को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता थाने पहुंचे। जहां भाजपा द्वारा कमलनाथ का पुतला फूंकने पर भाजपाइयों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की मांग की। तो वहीं बीजेपी के चारों विधायक भी अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंच गए। मामला इटारसी थाने में नहीं थमा तो होशंगाबाद एसपी एमएल छारी के पास पहुंचे। भाजपाइयों ने कहा कि अगर कांग्रेसियों पर एफ आई आर दर्ज नहीं की गई तो हम यहां से नहीं जाएंगे। आखिरकार एसपी एमएल छारी ने उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद भाजपाई शांत हो गए । 

meena

This news is Edited By meena