नकल करते पकड़ा गया तो हॉस्टल की छत से कूदा MBBS फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट, मौत

8/17/2019 4:55:18 PM

विदिशा: विदिशा में एक मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी ने नकल करते हुए पकड़ जाने के डर से एक छात्र ने छत से कूद कर जान दे दी। सीहोर का रहने वाला अभिषेक अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल काॅलेज का छात्र था। वह एमबीबीएस फर्स्ट ईयर का छात्र था। शुक्रवार को परीक्षा हुई और डेढ़ घंटे का पेपर करके निकल रहा था, तभी उसकी जेब से नकल की पर्चियां गिरीं, ऐसे में परीक्षक ने उसे पकड़ लिया।



हॉस्टल छत से कूदा
अभिषेक के दोस्तों का कहना है कि नकल करते पकड़े जाने के बाद अभिषेक गुमसुम सा हो गया। वह कक्षा से बाहर जाने लगा तो दूसरे छात्रों ने पूछा कि कहां जा रहे हो तो इस पर अभिषेक ने कहा कि वह हॉस्टल जा रहा है। थोड़ी देर बाद पता चला कि उसने कॉलेज हॉस्टल की छत से छलांग दी, चार मंजिला बिल्डिंग से नीचे कूदने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने छात्र का पोस्टमार्टम कराया है और उसके शव को सीहोर भेजा जा रहा है।

छात्राें की काउंसिलिंग 
अभिषेक के इस कदम से कॉलेज में हड़कंप मच गया। विदिशा के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि हम बच्चों की काउंसिलिंग कराएंगे, जिससे वह छोटी-छोटी चीजों पर सुसाइड न करें। उनके परिवार को जानकारी दे दी गई है। हम शव को सीहोर भेजने का प्रबंध कर रहे हैं।

meena

This news is Edited By meena