सेल्फी लेने के चक्कर मे ओव्हर ब्रिज से गिरी MBBS की छात्रा, मौके पर ही तोड़ा दम

6/13/2021 5:03:12 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के इंदौर में शनिवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के कोरोना से प्रभावित क्षेत्र सिलिकॉन सिटी में रहने वाली MBBS की एक छात्रा सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान दे बैठी। घटना की जानकारी पुलिस को लगने के बाद छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मध्यप्रदेश के सागर मेडिकल कॉलेज से MBBS के अंतिम वर्ष की पढ़ाई करने वाली एक छात्रा सेल्फी लेने के चक्कर में बड़े हादसे का शिकार हो गई। छात्रा का नाम नेहा आरसे बताया जा रहा है, जो इंदौर के सिलिकॉन सिटी में रहती थी। दरअसल, छात्रा रोज ही कि तरह अपने भाई के साथ राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्थित ओव्हर ब्रिज पर घूमने आई थी। लेकिन शनिवार शाम को सेल्फी लेने के चक्कर मे वो अचानक अनियंत्रित होकर ओव्हरब्रिज से नीचे गिर पड़ी जिसके चलते उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि हादसे के बाद छात्रा को इलाज के लिए चोइथराम अस्पताल ले जाया गया था लेकिन बुरी तरह जख्मी छात्रा को बचाया नहीं जा सका। राजेंद्र नगर थाना के सब इंस्पेक्टर अमरसिंह बिजवा ने बताया कि मेडिकल की छात्रा की मौत के बाद उसे जिला अस्पताल पीएम के लिए लाया गया है और प्रथम दृष्टया मामला हादसा ही प्रतीत हो रहा है।

इधर, हादसे में जान गंवाने वाली छात्रा नेहा के परिजनों की माने तो वो शुरू से ही मेधावी छात्रा रही है और फिलहाल, वह सागर मेडिकल कालेज से एमबीबीएस कर रही थी। कल शाम को नेहा उसके भाई के साथ घूमने आई थी और जिस वक्त ये हादसा हुआ। उस वक्त उसका भाई चिप्स लेने चला गया और इसी दौरान सेल्फी लेने के चलते वह ओव्हरब्रिज से गिर गई। फिलहाल, छात्रा की मौत की वजह के पीछे की वजह, हादसा है या फिर सुसाइड ये कहना जल्दबाजी होगी। वहीं पुलिस इस मामले में गहराई से जांच में जुट गई है।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari