MCU विवाद: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने NSUI के कार्यकर्ताओं को बताया देशद्रोही और गुंडा

12/25/2019 4:50:56 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय(एमसीयू) एक बार फिर विवादों में आ गया है। विश्वविद्यालय के मेन गेट पर उस समय तनाव की स्थिति बन गई, जब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और एनएसयूआई आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर नारेबाजी हुई।

विश्वविद्यालय के सामने डेढ़ घंटे तक प्रज्ञा ठाकुर और एनएसयूआई के कार्यकर्ता आमने-सामने खड़े रहे हैं, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी और अमला मूक दर्शक बनकर सब कुछ देखता रहा। जब विवाद बढ़ने लगा तो प्रज्ञा ठाकुर राज्यपाल से मिलकर पूरे मामले की शिकायत करने की बात कहकर वहां से रवाना हो गईं।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि "डेढ़ घंटे से छात्राओं के समर्थन में खड़ी हूं। विश्वविद्यालय में देशद्रोही और गुंडे नारेबाजी कर रहे हैं, लेकिन उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। जब तक यह गुंडे यहां से नहीं जाएंगे तब तक मैं यहीं खड़ी रहूंगी। प्रज्ञा ने एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं से छात्राओं की सुरक्षा को खतरा बताया है। वहीं एनएसयूआई ने कहा कि "महात्मा गांधी के विरोधी,गोडसे के समर्थक और आतंकवादी घटनाओं में शामिल हो, ऐसी विचारधारा के लोगों को विश्वविद्यालय का माहौल खराब नहीं करने देंगे। हम उन्हें परिसर में नहीं जाने देंगे।"

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh