अमृत महोत्सव के जवाब में कांग्रेस निकालेगी गौरव यात्रा: कांग्रेस

7/30/2022 4:26:28 PM

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): बैठक में भारत जोड़ो यात्रा (bharat jodo yatra), 9 अगस्त को शुरू होने वाली विधानसभा वार 75 किलोमीटर की पदयात्रा आजादी की गौरव यात्रा के नाम से निकलेगी। संगठन के 1 महीने के कार्यो की समीक्षा के साथ आगामी कार्यो पर भी चर्चा हुई।   

अमृत महोत्सव के जवाब में कांग्रेस की गौरव यात्रा

बैठक के बाद पीसीसी चीफ मोहन मरकाम (pcc mohan markam) ने कहा कि प्रदेश सरकार (state government) के कामों को लेकर जनता के बीच जाने का प्लान बना है। भाजपा (bjp) के अमृत महोत्सव (amrit mahotsav) के जवाब में कांग्रेस (congress) आजादी की गौरव यात्रा (gaurav yatra) के माध्यम से हर घर तिरंगा लेकर जाएगी। बैठक में संगठन चुनाव को लेकर तैयारियां की गई है, जल्द ही सभी संगठन चुनाव पूरे होंगे। 

निगम मंडलों में नियुक्तियों को लेकर चर्चा: मोहन मरकाम   

बीजेपी के आरोपों पर प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस सरकार (congress government) संघीय ढांचे के रूप में चलती है। ईर्ष्या जैसी कोई बात नहीं है। वहीं निगम मंडल में बची नियुक्तियों को लेकर उन्होंने कहा कि उस पर भी चर्चा चल रही है और जल्द ही बचे हुए पदों पर नियुक्ति की जाएगी।  

पीएल पुनिया समेत रहे यह लोग मौजूद 

रायपुर में कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की समीक्षा बैठक खत्म (meeting over congress state executive) हो गई है। प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में बैठक संपन्न हुई। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया (pl punia), प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम (mohan markam), प्रभारी सचिवद्वय चन्दन यादव, सप्तगिरि शंकर उल्का प्रदेश पदाधिकारी बैठक में शामिल हुए।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh