chetan patidar suicide case: न्यायिक जांच के लिए सीएम शिवराज को सौंपा ज्ञापन, सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

4/9/2022 1:13:48 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज (index medical collage indore) में छात्र चेतन पाटीदार (student chetan patidar) की रहस्यमई मौत की न्यायिक जांच को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार (kavita patidar) ने मुख्यमंत्री शिवराज (cm shivraj singh) और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (vd sharma) से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को न्यायिक जांच (judicial investigation) के लिए ज्ञापन सौंपा।

PunjabKesari

चेतन पाटीदार सुसाइड केस में न्यायिक जांच की मांग  

दरअसल इंदौर के रविंद्र नाट्य ग्रह में निजी कार्यक्रम में शामिल होने आई प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार ने इंडेक्स कॉलेज छात्र सुसाइड मामले में मीडिया से चर्चा की। कुछ दिन पहले इंदौर के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में छात्र चेतन पाटीदार ने सुसाइड कर लिया था, जिसको लेकर माता-पिता ने रैगिंग की बात कही थी। इस पूरे घटनाक्रम में डीन और छात्रों पर कार्रवाई की मांग की थी। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार समाज के छात्र के लिए आगे आई है, उन्होंने ने कहा कि पाटीदार समाज द्वारा न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (cm shivraj singh) से मिली थी और इस पूरी घटना से मुख्यमंत्री को अवगत कराया था।

सीएम ने कार्रवाई का दिया आश्वासन 

भाजपा प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार (BJP State General Secretary Kavita Patidar) ने बताया कि रैगिंग जैसा कलंक हमारे पीढ़ी पर और हमारे समाज से खत्म करना अनिवार्य है और ऐसे में हमारे बच्चे इस तरह के कदम उठाते हैं तो यह अच्छी बात नहीं है। इसके साथी आने वाले समय में कोई चेतन पाटीदार जैसी घटना ना हो इसलिए इस पूरे घटनाक्रम को न्यायिक जांच (judicial investigation) की जाए, वहीं ज्ञापन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने आश्वासन दिया है कि इस पूरे मामले पर गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News