रिश्वत के बंटवारे को लेकर SP को आया मैसेज वायरल, 2 सस्पेंड

6/11/2019 1:04:07 PM

गुना: सोशल मीडिया के जरिए रिश्वत का एक मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में रिश्वत के बंटवारे का जिक्र किया गया है। हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही ग्रुप को भी डिलीट करा दिया।

दरअसल, जिले के फतेहगढ़ थाने में पदस्थ सिपाही कमलेश कुमार ने दो तीन दिन पहले गुना पुलिस के वाट्सअप गुप में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के नाम एक मैसेज डाला था , जिसमें लिखा था कि श्रीमान्‌ एसपी महोदय, कोई विवेचक अगर 50 हजार रुपए कमाता है, जिसकी सारी कार्रवाई कम्प्यूटर ऑपरेटर करे और ऑपरेटर को उसमें एक भी रुपए न दिया जाए, तो उसे कैसा लगेगा? जिले के पुलिस थानों में ऐसा ही किया जा रहा है। सिपाही ने यहां तक लिखा कि यही कारण है, जो गुना पीछे है।



श्रीमान् जी हम कम्प्यूटर ऑपरेटर पर इतना भार सौंप दिया है, कभी विवेचकों से भी कहो कि अपना काम स्वयं करें। सिपाही ने यहां तक लिखा कि यदि बुरा लगे तो मुझे तत्काल नौकरी से निकाल देना चाहिए।



शराब के नशे में किया गया यह मैसेज आग की तरह फैल गया। इस मैसेज को कैंट थाने में पदस्थ आरक्षक महेंद्र परस्ते ने भी गुना पुलिस के ग्रुप में फॉरवर्ड कर दिया। इसमें एसपी समेत जिले के सभी पुलिस अधिकारी और कर्मचारी जुड़े हुए हैं। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए इन दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही ग्रुप को भी डिलीट करा दिया।

meena

This news is meena