10 बजे होने थे माइक बंद, शिवराज ने रास्ते से किया सभा को संबोधित

11/26/2018 10:58:43 AM

उज्जैन: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उज्जैन जिले में रविवार को चार सभा थी। पहली सभा महिदपुर नागदा उन्हेल और अंत में उज्जैन में आम सभा को संबोधित किया। उज्जैन में आम सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से अपील की कि इस चुनाव को जन आंदोलन बनाना है और आप को ही चुनाव लड़ना है। 


मुख्यमंत्री मंच तक पहुंचने में लेट हो रहे थे, दूसरी तरफ आचार संहिता लागू होने से रात 10 बजे माइक बंद करने जरूरी थे, इसलिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गाड़ी में बैठे-बैठे ही मोबाइल से भाषण शुरू कर दिया। शिवराज ने करीब 12 मिनट तक जनता को संबोधित किया। सीएम 10 बजने से पांच मिनट पहले यानि 9 बजकर 50 मिनट पर मंच पर पहुंचे और सभा को संबोधित किया।

 

आचारसंहिता के कारण समय का ध्यान रखते हुए मुख्यमंत्री 10 बजने से 5 मिनट पहले मालीपुरा स्थित मंच पर पहुंचे और महाकाल महाराज की जय करते हुए उन्होंने अपना भाषण शुरू किया। शिवराज ने कहा, “महाकाल की कृपा के कारण ही मैं यहां पहुंच पाया हूं। आप बताओ कि कांग्रेस का राज होता तो क्या मैं सड़क मार्ग से यहां पहुंच पाता। कांग्रेस ने ऐसे खराब रोड बनवाए थे, रोड में गड्ढे गड्ढे थे, हमने मध्य प्रदेश को नए सिरे से सजाने संवारने की कोशिश की है"।

 

suman

This news is suman