राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर अपनी ही कंपनी के चुराए लाखों रुपए और दस्तावेज, फिर लिखवाई FIR, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

9/17/2022 7:33:57 PM

नीमच (सिराज खान): नीमच में सिंगोली पुलिस टीम ने चोरी/नकबजनी के बदमाशों पर शिकंजा कसते हुऐे चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से 8 लाख रूपये और चोरी किए हुए दस्तावेज भी जब्त किए हैं।

ये है पूरा मामला

थाना सिंगोली में फरियादी कमलेश पिता मानसिंह मीणा(22) निवासी सिंगोली ने 24 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मैं शराब कंपनी के ऑफिस में काम करता हूं। 23-24 जनवरी की रात्रि में अज्ञात बदमाश ऑफिस की अलमारी में रखे 20 लाख रूपये नगदी चुराकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की। विवेचना के दौरान अज्ञात आरोपियों की तलाश बेगॅू, चित्तोडगढ, रावतभाटा, कास्या, भीलवाडा, धाकडमउ, रावतभाटा आदि स्थानों पर की गई। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने ऑफिस में मुखबीर लगाया। पुलिस की सुई फरियादी कमलेश मीणा पर ही जा अटकी फिर पुलिस ने उसे अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूलते हुऐ घटना को योजनाबद्ध तरीके से साथी इंन्द्रमल कंजर के साथ अंजाम देना बताया। जिन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय से पीआर लिया गया। कुल जांच में स्थिति एक दम स्पष्ट थी कि फरियादी ने ही पहले लूट व चोरी की फिर बचने के लिए पुलिस में झूठी कहानी बताई।

 गिरफ्तार आरोपी

1. कमलेश पिता मानसिंह मीणा (22)निवासी ग्राम बैसला हाल मुकाम नई आबादी सिंगोली
2.  इन्दरमल उर्फ इन्द्रिया पिता रामेश्वर जाति कंजर (45) निवासी धागडमऊ थाना भैसरोडगढ राज
3. रायसिंह पिता मानसिंह जाति मीणा (26), निवासी ग्राम बैसला, थाना रामपुरा, हाल मुकाम नई आबादी सिंगोली
4. मानसिंह पिता नानुराम जाति मीणा (45) निवासी ग्राम बैसला थाना रामपुरा
नकबजनी के अपराध का पर्दाफाश करने में थाना सिंगोली पुलिस टीम के सउनि शिवराज सिंह, प्रआर 113 नितिन, आर 595 लोकेन्द्र, आर 523 देवीराम की सराहनीय भूमिका रही।

meena

This news is Content Writer meena