बैंक के अंदर सोता रह गया सिक्योरिटी गार्ड, चोर 5वीं बार कर गए लाखों की नगदी पर हाथ साफ

1/25/2019 1:15:34 PM

रीवा: चोरहटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत यूनियन बैंक में देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने गैस कटर से तिजोरी काटी और उसमें रखा कैश लेकर फरार हो गए। सीन आफ क्राइम यूनिट पुलिस व डॉग स्क्वाड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है।



जानकारी के अनुसार, घटना चोरहटा स्थित यूनियन बैंक की है। जहां देर रात बैंक के पीछे की खिड़की को काटकर चोर अंदर दाखिल हुए। बेखौफ चोरों ने बैंक के अंदर रखी हुई तिजोरी को गैस कटर से काटा और उसके अंदर रखा कैश लेकर फरार हो गए। हैरानी की बात है कि बैंक के बाहर सो रहे सिक्योरिटी गार्ड को चोरी की भनक तक नहीं लगी। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे जब स्टाफ मैंबर बैंक खोलने के लिए आया तो अंदर का पूरा सामान बिखरा हुआ था।



पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सीन आफ क्राइम यूनिट पुलिस व डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचा। पुलिस ने डॉग की मदद से आरोपियों की तलाश करने का प्रयास किया जो बाईपास तक गया। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश बाईपास की तरफ से आए थे। प्रारंभिक जांच में बैंक से एक लाख रुपए नगद चोरी होने की बात सामने आ रही है। हालांकि बैंक अधिकारी  जांच के बाद ही  कैश की जानकारी  देने की बात बोल रहे हैं। बैंक में यह पांचवीं बार चोरी हुई है। 26 जनवरी से बैंक दूसरी बिल्डिंग में ट्रांसफर होने वाला था लेकिन उससे पहले ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। सीसीटीवी कैमरे में एक बदमाश कैद हुआ है। शेष कैमरों का तार उन्होंने काट दिया था।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR