नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान पर मंत्री PC शर्मा की तीखी प्रतिक्रिया

1/1/2020 7:56:38 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पूरे प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष हैं ना कि अकेले रहली विधानसभा क्षेत्र के नेता प्रतिपक्ष हैं। उन्होंने कहा कि आप पूरे प्रदेश के विकास के बारे में सोचें। मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सीएम कमलनाथ के लिए जितना छिंदवाड़ा महत्वपूर्ण है उतनी ही रहली विधानसभा।

वहीं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का ये बयान बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी को सोचना चाहिए कि उन्होंने ऐसे नेता को नेता प्रतिपक्ष बनाया है जिनको केवल अपने विधानसभा का ही ख्याल है। कोई बात हो कोई बात मुद्दा हो सीएम समाधान करते हैं, हर समस्या को सुनते हैं, हर समस्या का समाधान करते हैं। इस तरह का बयान नेता प्रतिपक्ष को शोभा नहीं देता है। सीएम के लिए जितना छिंदवाड़ा महत्वपूर्ण है उतना ही रहली विधानसभा क्षेत्र।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने रहली विधानसभा क्षेत्र में एक लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा था। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था सीएम कमनलाथ उद्यानिकी कॉलेज को भी छिंदवाड़ा ले जाना चाहते थे, मैने उनसे निवेदन किया था कि बाकी 229 विधानसभाओं से सब कुछ ले जाओ। कुछ भी छुड़ा लो कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन अगर रहली विधानसभा क्षेत्र को टच भी किया तो आपकी सरकार एक दिन भी नहीं चलने दूंगा।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh