अवैध खनन पर गृहमंत्री बाला बच्चन का मंत्री गोविंद पर पलटवार, हमारी नजरें सब पर है

9/1/2019 10:32:31 AM

भोपाल: अवैध उत्खनन को लेकर गृहमंत्री बाला बच्चन ने सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह का आड़े हाथों लिया है। बाला बच्चन ने गोविंद के उस बयान को गलत बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि एमपी में अवैध उत्खनन पर लगाम इसलिए नहीं लग पा रही है क्योंकि टीआई से लेकर ऊपर तक पैसा पहुंच रहा है। गृहमंत्री बाला बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा हमारी नजरें सब पर है अगर कोई अधिकारी ऐसा करेगा तो उस पर कार्रवाई होगी।



गोविंद सिंह के बयान पर सरकार की हुई जमकर आलोचना
दरअसल, मंत्री गोविंद सिंह के अवैध खनन पर दिए गए बयान के बाद कमलनाथ सरकार की काफी आलोचना भी हुई। गोविंद ने अपने बयान में कहा था कि अवैध खनन पर इसलिए रोक नहीं लग पा रही है कि क्योंकि पैसा टीआई से लेकर ऊपर तक जा रहा है। इसके बाद कांग्रेस के विधायक रणवीर जाटव और ओपीएस भदौरिया ने गोविंद सिंह के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्हें अपनी बात सही मंच पर रखनी चाहिए।

दूर करेंगे विधायकों की नाराजगी
आपको बता दें कि सरकार को समर्थन दे रहे एसपी विधायक राजेश शुक्ला ने मंत्रियों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि मंत्री खुद को भगवान समझने लगे हैं। वहीं, राजेश शुक्ला की नाराजगी पर जवाब देते हुए बाला बच्चन ने कहा हर विधायक का मन सौ फीसदी होना संभव नहीं होता। अगर किसी विधायक की कोई नाराजगी है तो उसे दूर किया जाएगा।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar