मंत्री जीतू पटवारी ने साइकिल से राजीव गांधी प्रतिमा से राउ तक का किया दौरा

12/10/2019 11:35:17 AM

इंदौर (अभिषेक मेहरा): मध्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी सुबह साइकिल से अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले। मंत्री ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं, बल्कि ये मंत्री जी का अपना ही खास अंदाज है। जब भी मंत्री जी राऊ में अपनी विधानसभा क्षेत्र में होते हैं, वह अक्सर लोगों के बीच कुछ इसी अंदाज में पहुंचते है। लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद भी आता है।

इस बार कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी सुबह- सुबह राजीव गांधी से राऊ तक आदर्श मार्ग बनाने का दौरा कर रहे हैं। जीतू पटवारी इससे पहले भी कई बार अलग- अलग अंदाज में दिख चुके हैं। कई बार मंत्री खुद ही ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने लगते है तो कभी अचानक लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनने लगते हैं।

इंदौर के कलेक्टर के साथ पूरा प्रशासनिक अमला भी मंत्री जीतू पटवारी के साथ चल रहा था। वहीं मंत्री ने बताया कि इस दौरे का उद्देश्य पब्लिक ट्रांसपोर्ट को सही करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे इंदौर स्वच्छता में नंबर वन आया है वैसे ही पब्लिक ट्रांसपोर्ट में इंदौर को नंबर वन लाने के उद्देश्य से ये दौरा किया गया है। मंत्री और इंदौर प्रशासन के अधिकारियों के इस अंदाज को लोगों के बीच खूब सराहा जा रहा है। साथ ही उनके इस अंदाज को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh