मंत्री जीतू पटवारी ने सलमान खान को बताया ‘शिवभक्त’, BJP पर लगाए कई आरोप

4/5/2019 11:53:21 AM

भोपाल: एमपी के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने सलमानखान की तारीफ करते हुए उन्हें शिवभक्त बताया है। जीतू पटवारी ने कहा है कि 'सलमान ने शिवभक्ति का संदेश दिया है, लेकिन बीजेपी ओछी राजनीति कर रही है।' मंत्री ने आरोप लगाया है कि 'बीजेपी लोगों को आपस मे लड़ाकर सियासी फायदा लेना चाहती है। दरअसल मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर में दबंग-3 कि शूटिंग चल रही है, आरोप है कि शूटिंग के दौरान शिवलिंग के ऊपर तख्त लगाकर डांस किया गया है। '



बीजेपी ने किया सलमान खान का विरोध
दबंग-3 की शूटिंग के दौरान हुए इस डांस का बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने विरोध किया है और कहा कि 'जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि अभिनेता सलमान खान के शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर डांस कर रहे हैं, जिससे हिन्दू भावनाओं का खिलवाड़ हुआ है। सलमान ने क्या कभी किसी मजार पर ऐसे तख्त लगाकर शूटिंग की है'।



विधायक रामेश्वर शर्मा ने सलमान के नाम पर सीएम कमलनाथ और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय को कठघरे में खड़ा किया। साथ ही चेतावनी दी कि 'अगर सरकार जल्द इस मामले में सलमान समेत दोषियों पर एफआईआर करे और जो अधिकारी वहां मौजूद थे उन्हें निलंबित किया जाए'।

 

suman

This news is suman