मंत्री पी सी शर्मा का दावा, बीजेपी के तीन विधायक हमारे संपर्क में

9/5/2019 5:25:02 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी के तीन विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने का दावा किया है। बीते दिन कमलनाथ सरकार से नाराज चल रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र ठाकुर शेरा को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बीजेपी में आने का ऑफर दिया था। जिसके बाद कांग्रेस नेता एक्शन में आ गए हैं।



दरअसल, पी सी शर्मा ने दावा किया है कि आगे-आगे देखते जाइए। विधानसभा को जब अगला सत्र होगा तब  बीजेपी के तीन विधायक कांग्रेस के पाले में आएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ बातें करती है, हमने पिछले विधानसभा सत्र में बीजेपी के दो विधायकों को अपने खेमें में शामिल किया था। पी सी शर्मा ने आगे कहा कि हरियाणा,महाराष्ट्र विधानसभा,मध्य प्रदेश नगरीय निकाय और झाबुआ उप चुनाव तक मुख्यमंत्री कमलनाथ ही प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे।

मध्यप्रदेश कांग्रेस में मंत्री-विधायकों की अपने ही नेताओं के खिलाफ बयानबाजी कर सियासत में हलचल पैदा कर दी है। मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर के बाद अब पी सी शर्मा ने उमंग सिंगार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा उमंग सिंघार जैसे नेताओं की बयानबाज़ी ज़मीनी स्तर पर काम करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कुठाराघात है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar