भोपाल में मंत्री पुत्र की गुंडागर्दी दंपति को पीटा, मंत्री ने थाने पहुंचकर किया हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला...

3/31/2024 12:20:45 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार के नए नवेले मंत्री के बेटे पर भोपाल के शाहपुरा थाने में शनिवार देर रात FIR दर्ज हुई है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामला सामने आने के बाद मंत्री ने अपने समर्थकों के साथ थाने पहुँच जोरदार हंगामा किया।  घटना शनिवार रात की बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक म प्र सरकार के राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल का बेटा अभिज्ञान पटेल अपने दोस्तों के साथ शाहपुरा इलाके में घूम रहा था।

PunjabKesari
 तभी उसकी कार एक टू व्हीलर से टकरा गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की मंत्री के बेटे और उसके साथियों ने टू व्हीलर चालक की पिटाई कर दी। टू व्हीलर चालक अपनी जान बचाने एक रेस्टोरेंट में घुस गया। रेस्टोरेंट संचालक और उसकी पत्नी जब बीच बचाव करने आये तो मंत्री पुत्र और उसके साथियों ने रेस्टोरेंट संचालक और उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट कर दी। जिसके बाद दोनों पक्ष शाहपुरा थाने पहुँचे। 

PunjabKesari
जैसे ही घटना की जानकारी मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल को लगी वह अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ शाहपुरा थाने आ पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने दोनों ही पक्षों के घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया । दूसरी तरफ अपने बेटे को छोड़ने की मांग कर रहे राज्य मंत्री ने थाने में ही डेरा जमा लिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी शाहपुरा थाने पहुंच गए और विवाद के बाद रात करीब 1 बजे मंत्री के बेटे अभिज्ञान पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।


राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए थे। इसके बाद चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है उनका देर रात को मेडिकल कराया गया है। इस मामले में एसीपी मयूर खंडेलवाल का कहना है कि थाने के फुटेज चेक किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News