शिवराज के मंत्री की फिसली जुबान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया मुख्यमंत्री

7/28/2020 5:10:49 PM

इंदौर (गौरव कंछल): भाजपा सरकार में जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मंत्री तुलसी सिलावट सूबे के मुखिया के रूप में ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बता बता रहे हैं। कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र के कद्दावर नेता तुलसी सिलावट की जुबान एक बार फिर फिसलती नजर आई।

दरअसल तुलसी सिलावट ने अपने समर्पण को बताते हुए एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्यप्रदेश का सीेएम बताया है। तुलसी सिलावट वर्तमान में भाजपा सरकार में जल संसाधन मंत्री हैं वह चुनाव की तैयारियों को लेकर विभिन्न जगह चुनावी चौपाल पर आम जनता से चर्चा कर रहे हैं। इस बीच चौपाल पर चर्चा के दौरान तुलसी सिलावट में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नर्मदा के इस पानी के लिए भूमि पूजन करने आएंगे।

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो कब का है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। तुलसी सिलावट की फिसलती जुबान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तुलसी सिलावट ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक माने जाते हैं। वही सिंधिया के कहने पर ही तुलसी सिलावट बीते दिनों कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar