राहुल गांधी के पुरुषत्व पर विजय शाह का बड़ा हमला, बोले- 50 के होने के बाद भी नहीं हुई शादी

9/26/2022 5:13:45 PM

खंडवा (एहतेशाम): MP के वन मंत्री विजय शाह (forest minister) ने एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस के सीनियर लीडर राहुल गांधी (congress leader rahul gandhi) पर तंज कसने के बहाने उनके पुरुषत्व (Masculinity) पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। विजय शाह ने मंच से मसखरे अंदाज के कहा कि अगर बेटा 25 साल का हो जाए और उसकी शादी नहीं हो तो लोग पूछने लगते हैं कि लड़के में कोई कमी तो नहीं है। मैंने मेरे बेटे की शादी 25 साल की उम्र में कर दी। लेकिन एक वो है (राहुल गांधी) 50 के होने के बाद भी उनकी शादी नहीं हुई। मैं नहीं बोलता की तुम्हारे पप्पू में कमीं है? लेकिन लोग खुसर फुसुर करते हैं। मंत्री का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। 

खंडवा जिले के हरसूद में एक चुनावी सभा (election meet) के दौरान वन मंत्री विजय शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसा। उन्होंने मज़ाकिया अंदाज में कहा कि एक वह है जो यहां वहां एयर कंडीशनर गाड़ियों में घूम रहे हैं। 55-56 साल के हो गए, लेकिन उनकी शादी नहीं हो रही है। अपने बेटे की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा बेटा 25 का हो गया और मैंने 25 का होने के बाद उसकी शादी कर दी। घर परिवार में कोई बच्चा 25 साल से बड़ा हो जाए और शादी नहीं हो तो पड़ोसी आते हैं और पूछते हैं कि कोई कमी तो नहीं है क्या? अगर तुम्हारा बेटा 50 साल का हो जाए और उसकी शादी नहीं हो तो पड़ोसी आकर क्या बोलेगा। कोई कमी होगी यार। मैं नहीं बोलता की तुम्हारे पप्पू में कमी है। अपने कार्यकर्ता कि ओर इशारा करते हुए कहा कि ये मुझे कल मिला बोला को पप्पू शादी क्यों नहीं कर रहा। तो मैंने बोला उसे कई मतलब नहीं है हमारे पप्पू के दो बच्चे हैं। 

बता दे वन मंत्री विजय शाह हमेशा विवादित बयानों के वजह से सुखियों में रहते हैं। उन्होंने कुछ साल पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) की पत्नी के सम्बंध में भी आपत्तिजनक बातें कही थी। जिसके चलते CM शिवराज सिंह नाराज हो गए थे।   

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh