चिकित्सा शिक्षा मंत्री का कांग्रेस पर हमला, बोले- 15 महीने में कमलनाथ सरकार ने किया रिकॉर्ड तोड़ भ्रष्टाचार

2/26/2021 1:20:28 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): जीएसटी के विरोध में व्यापारियों के बाजार बंद को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि इस तरह के आंदोलन की कोई विशेष जरूरत नहीं है। हम बातचीत से रास्ता निकाल सकते हैं।  

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 15 महीने के कार्यकाल में प्रदेश में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। कांग्रेस के विधायक सिर्फ राजनीति करने में माहिर हैं बाकि वो किसी तरह का अध्ययन नहीं करते। राजनीति कर सिर्फ लोगों का भड़काने का काम कांग्रेस के नेता कर रहे हैं।

विश्वास सारंग ने कहा कि मोदी सरकार में महंगाई कम हुई है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों पर उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से कीमतें बढ़ी हैं। प्रदेश में खुलने वाली 100 दीनदयाल अंत्योदय रसोई को लेकर कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने रसोई को बंद कर दिया था। ऐसे में शिवराज सरकार इस योजना को फिर शुरू कर रही है ताकि गरीबों को इसका लाभ मिल सके।

प्रदेश में कोरोना की स्थिती को लेकर मंत्री ने कहा कि नाइट कर्फ्यू के लिए अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। आज समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ जो भी फैसला लिए जाएगा वो मीडिया के जरिये लोगों को बता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है।

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma