कांग्रेस के लड्डुओं के ऑर्डर पर मंत्री विश्वास सारंग का कटाक्ष, कहा - मोदी जी के पीएम बनने पर कांग्रेस बांटेगी लड्डू...

Monday, Jun 03, 2024-04:37 PM (IST)

भोपाल। (विनीत पाठक): लोकसभा चुनावों के परिणामों के लिए एमपी कांग्रेस के लड्डुओं के ऑर्डर पर कटाक्ष करते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर पूरे देश के साथ कांग्रेस पार्टी भी लड्डू बांटेंगी। सारंग ने कहा कि कांग्रेस नेता भी चाहते हैं कि मोदी जी तीसरी बार देश का नेतृत्व करें। एग्जिट पोल पर विश्वास पर सारंग ने कहा कि जो एग्ज़िट पोल में आँकड़े आये हैं परिणामों में उससे भी ज्यादा बड़ी जीत होने वाली है।

 वहीं एग्ज़िट पोल पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस देश की मीडिया पर सवाल उठा रही है, ये करारी हार से बचने का बहाना है। सारंग ने कहा कि अभी तो ईवीएम से लेकर चुनाव आयोग तक सब पर सवाल उठाएगी कांग्रेस। 4 जून मंगलवार को देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों के चुनाव के परिणाम सामने आ जाएंगे।

PunjabKesari
भाजपा एमपी में सभी सीट जीतकर इतिहास बनाती है या कांग्रेस लाज बचाने में सफल होती है। यह 4 जून को साफ हो जाएगा। वहीं भाजपा का दावा है कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड जीत होगी और बीजेपी मध्य प्रदेश में भी 29 में से 29 सीट जीतेगी और छिंदवाड़ा में भी कमल खिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News